news-details
entertainment

हिंदू धर्म के हित में नहीं है तनिष्क का विज्ञापन : कंगना रनौत

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस समय जूलरी कंपनी तनिष्क के एक एड को घेरे में लिया गया है. इस एड को लव जिहाद जैसे टर्म्स को बढ़ावा देने वाला बताया गया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर भारी विरोध देखने को मिला. इसके बाद तनिष्क को वो एड हटाना पड़ा. अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी आ गई है. कंगना ने भी तनिष्क का विरोध किया है और इस एड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कंगना ने हिंदू धर्म के लोगों को आगाह करते हुए कहा- एक हिंदू होने के नाते हमें आतंकवादियों के इस कलात्मक अंदाज से भी दूर रहना होगा जो हमारे मनोभाव में ऐसे बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं. ये बहुत जरूरी हो गया है कि हम अपने इर्द-गिर्द की हर एक सोच को अच्छे से परखें और जानने की कोशिश करें कि इस तरह की विचारधारा हमें कितना प्रभावित कर सकती है और हमारा कितना नुकसान कर सकती है. यही एक रास्ता है जिससे हम अपनी सभ्यता हो बचा सकते हैं. 


यह  भी पढ़ें : मुंबई में 2 घंटे के लिए गई बिजली, सोनू सूद के ट्वीट ने कर दी सबकी बोलती बंद

कंगना ने इस एड पर अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा- एड का जो कॉन्सेप्ट था वो उतना गलत नहीं था जितना उसका एग्जिक्यूशन गलत लगा. एक हिंदू धर्म की लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में हुई. लड़की सहमे हुए स्वर में अपनी सास से पूछ रही है कि ये रस्म तो आप लोग के यहां मानी नहीं जाती है तो फिर क्यों हो रही है. क्या वो उस घर की नहीं है? क्यों उसे ये पूछने की जरूरत पड़ रही है. क्यों वो अपने ही घर में इतनी दबी-दबी सी लग रही है. शर्मनाक

यह भी पढ़ें : कोरोना के बाद पहली बार आप देख पाएंगे थिएटर में ये फिल्म 

कंगना यहीं तक नहीं थमीं. इसके बाद इस मसले पर उन्होंने दो ट्वीट और किए. कंगना ने और कई दृष्टिकोण से तनिष्क के इस एड की निंदा की. उन्होंने कहा- ये एड कई मायनों में गलत है. वो महिला जो पहले से घर में रह रही है उसे स्वीकृति तब मिली जब उसके कोख में घर का वारिस आ गया. उसकी घर में क्या अहमियत है. ये एड सिर्फ लव जिहाद को ही नहीं प्रमोट करता बल्कि सेक्सिज्म को भी बढ़ावा देता है.  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments