news-details
entertainment

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

जब से पूरी दुनिया में कोरोना का कहर शुरू हुआ है तब से हर कोई अपने अपने काम को बंद करके सिर्फ अपनी जान बचाने के लिए घर में बैठा था। मगर कब तक कोई घर में बैठ सकता है। इसी के चलते धीरे धीरे सभी काम शुरू कर दिए गए। कोरोना के चलते सिनेमा की दुनिया में तो एक दम सन्नाटा सा छा गया था। लेकिन अब सिनेमाघरों के खुलते ही कई फिल्मे  रिलीज होने के लिए लाइन में लगी है।  इसी लाइन में एक फिल्म का नया नाम भी जुड़ गया है। उस फिल्म का नाम है  ‘इंदु की जवानी। 

यह भी पढ़े : जया बच्चन के बयान पर कंगना रणौत ने दिया तीखा जवाब


आपको बता दें की इस फिल्म का पहला गाना आज बुधवार को रिलीज किया गया और फिल्म के इस गाने ने फिल्म की रिलीज को लेकर बने रोचक माहौल पर पानी फेर दिया है। आपको बता दें की फिल्म का ये पहला गाना ही 22 साल पुराना मीका सिंह का गाना निकला, जो अपने दौर में काफी हिट भी हो गया था। सावन बीतने के बाद रिलीज हुआ फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का गाना ‘सावन में लग गई आग’ अपने बोलों की ही तरह बेमौसम भी है और बेमजा भी। कुल 13 निर्माताओं की लिस्ट वाले इस गाने को शब्बीर अहमद का लिखा बताया जा रहा है हालांकि इसका ओरिजनल गाना जो 22 साल पहले मीका सिंह ने लिखा था, वो इस पर अब भी भारी है।

फिल्म ‘इंदु की जवानी’ वैसे तो कियारा आडवाणी की मेन लीड वाली फिल्म है और उनके चाहने वालों की तादाद भी अच्छी खासी है लेकिन अपनी इस शोहरत का फायदा वह ज्यादा अपने करियर को संवारने में अब तक उठा नहीं पाई हैं। फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ ने कियारा के लिए जो बाजार सजाया है, उसी बाजार का नया उत्पाद है निर्देशक अबीर सेनगुप्ता की फिल्म ‘इंदु की जवानी’।

फिल्म में शामिल किए गए गाने ‘सावन में लग गई आग’ में संगीत का क्रेडिट मीका सिंह के ही पास है, आवाजें इसमें असीस कौर की और घोली गई हैं। पर्दे पर कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील भी दिख रहे हैं, जिनकी फिल्म ‘अनामिका’ को लेकर इन दिनों काफी तारीफें भी हो रही हैं।

यह भी पढ़े :अनुष्का शर्मा के बेबी बंप फ्लॉन्ट की पोस्ट पर करीना ने किया ऐसा कमेंट

हालांकि, इस गाने में वह कुछ खास करते नजर नहीं आए। फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का ये गाना एक सुपरहिट गाने को बेमौसम वाला रीमिक्स तो है ही, इसका वीडियो बहुत ही खराब कोरियोग्राफी के साथ बना है। गाने की एडीटिंग भी सही नहीं है। किसी संकरी सी जगह में शूट कर लिया गया ये गाना फिल्म को रिलीज से पहले कोई खास फायदा पहुंचाता नहीं दिखता।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments