news-details
entertainment

Sushant Singh Rajput के विकिपीडिया पर आत्महत्या की टाइमिंग को लेकर आखिर क्यों उठ रहे है सवाल ? 

बॉलीवुड के जाने माने सीतारे  सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से पुलिस इस मामले में अपनी जांच कर रही है की आखिर ये सुसाइड था या फिर मर्डर। इस बीच उनके विकिपीडिया पेज को लेकर भी लोग बड़े सवाल उठा रहे है, मिली ख़बरों के मुताबिक, मुंबई पुलिस के हाथ सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़ा एक नया फैक्ट लगा है।

 यह फैक्ट सुशांत सिंह राजपूत के विकिपीडिया पेज से जुड़ा हुआ है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद विकिपीडिया पेज की हिस्ट्री में उनकी मौत का समय 8 बजकर 59 मिनट पर दी गई है। इस बात का दावा कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े : सीएम केजरीवाल ने कहा - सबकी एकजुटता से हुआ दिल्ली में कोरोना संक्रमण में सुधार 

सोशल मीडिया पर इसको लेकर इसलिए काफी ज्यादा बवाल मच रहा है , क्योंकि अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके हिसाब से, सुशांत सिंह राजपूत सुबह करीब 9.30 बजे कमरे से बाहर आए थे। उन्होंने इसके बाद जूस पिया था और वे 10 मिनट बाद वापस कमरे में चले गए थे। 

वहीं, उनके मौत की ख़बर भी करीब 12 बजे के आस-पास सामने आई थी। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस यह  पूछ रहे हैं कि आखिर विकिपीडिया पेज पर आत्महत्या के बारे में पहले कैसे अपडेट किया गया। 

ये भी पढ़े : Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर Video ने उड़ाये फैंस के होश 

सूत्रों से मिली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,मुंबई पुलिस ने इस मामले को समझने के लिए साइबर सेल की मदद ली। मुंबई पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, विकिपीडिया पेज यूटीसी टाइमलाइन पर चलता है। ये भारतीय समय से 5.30 घंटे पीछे है। इस वजह से यूजर्स को यह टाइम गैप दिख रहा है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, विकिपीडिया पेज से कोई भी छेड़ख़ानी नहीं करि गई है । 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments