news-details
entertainment

एन के सूद नाम के सख्स का सनसनीखेज दावा, सुशांत सिंह राजपूत की मौत में अंडरवर्ल्ड का है हाथ 

पिछले महीने आत्महत्या करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कई तरह तरह की बातें निकल कर सामने आ रही हैं। लगभग ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ करने के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या की असली वजह साफ नहीं हुई है। बता दें  एन के सूद नाम के शख्स के एक वीडियो को लेकर शनिवार सुबह से ही मुंबई पुलिस परेशान है। मामले की जांच कर रहे लोग भी इस वीडियो की पड़ताल में जुट गए हैं। सबसे गंभीर बात इस वीडियो में फिल्म निर्माता संदीप सिंह पर लगे आरोप हैं।

यह भी पढ़ें : टीवी एक्टर सुशील गौड़ा ने की आत्महत्या , जांच में जुटी प्रशासन 

यूट्यूब पर एक वीडियो हो रही है वायरल  
खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करके इस घटना के बारे में एक नई थ्योरी बनाई है। उनका आरोप है कि सुशांत के साथ हुई इस घटना में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ है। एनके सूद ने अब तक सामने आई सभी बातों को जोड़कर अपना एक समीकरण तैयार किया है जिसमें वह कहते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है।

  दाऊद इब्राहिम के लोग सुशांत को फोन पर  दे रहे थे धमकियां

अपने वीडियो में सूद रहे हैं कि दाऊद इब्राहिम के लोग सुशांत को फोन पर धमकियां दे रहे थे जिसकी वजह से सुशांत के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा था। इन लोगों से बचने के लिए ही सुशांत ने पिछले महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले थे। एनके सूद का आरोप है कि सुशांत के हर कदम की जानकारी उनके करीबी फिल्म निर्माता दोस्त संदीप सिंह से होती हुई सलमान खान और करण जौहर के पास पहुंचती थी और उसके बाद वह सीधे अंडरवर्ल्ड तक जा पहुंचती थी।

एनके सूद नाम के इस शख्स ने अपने वीडियो में कहा है कि सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे एक दिन पहले या तो बंद कर दिए गए थे या फिर खराब कर दिए गए थे। यह एक सोची समझी साजिश के तहत की गई हत्या है और यह किसी बाहरी नहीं बल्कि उनके किसी करीबी का ही काम है। हालांकि मुंबई पुलिस ने जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे बंद नहीं थे। 

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स  50 Million के पार,लेकिन इस एक्टर से है अभी पीछे

प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का घर छोड़ना भी एक साजिश  
सुशांत के आत्महत्या करने से पहले ही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई थीं। इस घटना को भी एनके सूद एक साजिश बताते हैं। वह कहते हैं कि महेश भट्ट और संदीप सिंह के कहने पर ही रिया ने सुशांत का साथ छोड़ दिया। सूद का ये भी दावा है कि इस घटना के बारे में महेश भट्ट को भी पूरी जानकारी थी। उन्होंने अपने वीडियो में पाकिस्तान के इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी और एक ब्रिटिश बिजनेसमैन अनिल मुसर्रत के साथ अंडरवर्ल्ड और हिंदी सिनेमा के कनेक्शन को जोड़ा है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments