news-details
entertainment

Drugs Case : कॉमेडियन भारती और पति हर्ष की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई आज

मुंबई की एक अदालत कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई करेगी। आपको बता दें कि कल दोनों को ड्रग से संबंधित मामलों में 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स मामला में फंसी, एनसीबी ने की छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और हर्ष के अंधेरी हाउस से 86.5 ग्राम गांजा बरामद करने के बाद शनिवार को पहले भारती को गिरफ्तार किया था। उसके बाद उनके पति को भी पुलिस अपने साथ ले गई। आपको बता दें कि एक किलो तक का गांजा छोटी मात्रा में माना जाता है। इसके लिए छह महीने तक जेल और/या 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया जा सकता है।

एनसीबी रखेगी अपना पक्ष
अतुल सरपांडे ने एबीपी न्यूज को फोन पर बताया कि आज वो सेशंस कोर्ट में दो अलग मामलों की सुनवाई में व्यस्त हैं इसलिए भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया जमानत मामले की सुनवाई में शामिल नहीं हो पाएंगे. हालांकि, एनसीबी अपना पक्ष आज एनडीपीएस कोर्ट में रखेगी और सुनवाई के लिए कल यानी मंगलवार का समय मांगेगी.

दोनों को अलग जेल में डाला
भारती सिंह को बायकुला जेल लाया गया जहां वो चार दिसंबर तक रहेंगी. वहीं उनके पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल में रहेंगे. न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के शीघ्र बाद दोनों ने वकील अयाज खान के जरिए जमानत याचिकाएं दायर की थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी. इस दौरान एनसीबी के वकील अतुल सरपांडे ने मीडिया को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें : अवॉर्ड फंक्शन में Ex-Boyfriend सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे

छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद
भारती और हर्ष के साथ दो ड्रग पेडलर्स को भी कोर्ट में पेश किया गया था. इन ड्रग पेडलर्स को पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है. बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह के दफ्तर और घर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था. इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया. दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई. साढ़े तीन घंटे की पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments