news-details
entertainment

जानिए कब से ऑनएयर होगा केबीसी सीजन 12

बॉलीवुड नायक अमिताभ बच्चन हाल ही में कोरोना से रिकवर  हुए हैं। अभी कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन अपने रालीय शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के प्रोमो की शूटिंग के दौरान ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे साथ ही उनका परिवार भी कोरोना से संक्रमित था। पर अभी सब ठीक हैं।  कोरोना से रिकवर होने के तुरंत बाद ही महानायक  अमिताभ बच्चन जी टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के सेट पर फिर से पहुंच गए हैं। 
शो पर वापसी करने के बाद अमिताभ बच्चन अपने साथ अन्य लोगों की सेहत का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसके साथ ही शो के प्रीमियर की तारीख भी सामने आ गई है। 


यह भी पढ़े: यू.पी. में बनने जा रही है देश की सबसे सुन्दर और सबसे बड़ी फिल्म सिटी

जानकारी के लिए बता दें कि  कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन 28 सितंबर से ऑनएयर होगा। शो का टाइमिंग पहले की तरह ही रहेगा।  शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जायेगा।  इतना ही नहीं, कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में मेकर्स ने  काफी बदलाव भी किए हैं।  केबीसी 12 के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस लॉन्च भी कर सकते हैं।  'द कपिल शर्मा शो' की तरह इसमें लाइव ऑडियंस नहीं बैठाई जाएगी।


यह भी पढ़े: लखनऊ : अलास्का इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी का एमडी गिरफ्तार, रियल स्टेट में निवेश के नाम पर किया है करोड़ों की ठगी


इसके अलावा, बिग बॉस 14 की तरह ही केबीसी 12 में हिस्सा लेने वाले केटस्टेंट्स को होटलो में सेल्फ क्वारंटीन किया जाएगा। इसके बाद ही वह शो का पहला राउंड फास्टेस्ट फिंगर फर्सट राउंड खेल सकेंगे। कहा जा रहा है शो कि शेड्यूल कापी टाइट रहने वाली है।  इसके साथ कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। किसी के संपर्क में आने से बचने के लिए तकनीक का सहारा लिया गया है। 

इससे पहले, बिग बी ने इंस्टाग्राम पर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह फेस शील्ड के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, "सुरक्षित रहें और सुरक्षा में रहें।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments