news-details
entertainment

Mirzapur 2: उपन्यासकार सुरेंद्र मोहन पाठक से सीरीज के मेकर्स ने मांगी माफी, जानें क्या है वजह 

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 के मेकर्स ने उपन्यासकार सुरेंद्र मोहन पाठक के उपन्यास 'धब्बा' को एक सीन में दिखाने के लिए उनसे माफी मांगी है। हाल ही में सुरेंद्र ने सीरीज के सीन में उनके उपन्यास को दिखाने पर आपत्ति जाहिर की थी। इसके साथ ही उन्होंने मिर्जापुर 2 के मेकर्स को नोटिस भी भेजा था। उन्होंने कहा था कि मेकर्स ने उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। 

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार को मिली नोट गिनने की मशीन, कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल पर एक लेटर शेयर पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें लिखा है, 'प्रिय सुरेंद्र मोहन पाठक, यह आपके द्वारा भेजे गए नोटिस से हमारे संज्ञान में आया है कि हाल ही में रिलीज वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में एक सीन है, जिसमें सत्यानंद त्रिपाठी नाम का किरदार 'धब्बा' उपन्यास को पढ़ रहा है, जिसे आपने लिखा है। इसके साथ ही उस सीन में उपयोग हुए वॉयसओवर से आपकी और आपके प्रशंसकों की भावनाएं आहत हुई हैं।

यह भी पढ़ें : हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन, शोक में डूबा परिवार

'हम इसके लिए आपसे माफी मांगते हैं और आपको बताना चाहते हैं कि यह किसी भी तरह से आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने या नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं किया गया था। हम जानते हैं कि आप ख्यातिप्राप्त लेखक हैं और आपका काम हिंदी क्राइम फिक्शन साहित्य की दुनिया में बहुत महत्व रखता है।'

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments