news-details
entertainment

'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर आशीष रॉय का हुआ निधन, लंबे समय से किडनी में थी दिक्क्त 

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय का किडनी फेल होने के चलते निधन हो गया है। 55 साल के एक्टर लॉकडाउन के दौरान से ही काफी बीमार थे। CINTAA के जॉइंट सैक्रेट्री अमित बहल ने न्यूज कन्फर्म करते हुए जानकारी दी। आशीष रॉय ने मंगलवार को मुंबई स्थित घर में दम तोड़ा।  उनके पास बीमारी के इलाज के लिए पर्याप्त पैसे भी नहीं थे. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पैसे मांगे थे.

यह भी पढ़ें : Drugs Case: भारती सिंह व उनके पति को मिली जमानत

बता दें कि, आशीष रॉय छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हैं. वे टीवी सीरियल बनेगी अपनी बात, रीमिक्स, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, जीनी और जूजू जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. 

आशीष ने किया था ये पोस्ट
आशीष ने मई महीने में फेसबुक पर दो पोस्ट किए थे. उन्होंने लिखा, "डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है. मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं." इस पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी.  

यह भी पढ़ें : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स मामला में फंसी, एनसीबी ने की छापेमारी 

इसके बाद जून महीने में आशीष रॉय ने अपने दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी. सूरज ने बताया कि पिछली बार 2019 में जब आशीष बीमार पड़े थे तो सिंटा(CINTA) ने भी उनकी मदद की थी लेकिन इस बार आशीष ने सिंटा से संपर्क नहीं किया. इस बार उन्होंने फेसबुक पर सबसे अपील कि और उससे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला लेकिन उनका जो डायलिसिस है उसमें खर्चा ज्यादा है. 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments