news-details
entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क : लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। संजना संघी और सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड और इमोशनल हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक लाइन से होती है जो हम सभी ने खूब सुनी है और वो ये कि एक था राजा, एक थी रानी दोनों मर गए और खत्म कहानी।

संजना इस लाइन के साथ अपना इंट्रोडक्शन देती हैं। संजना कैंसर से पीड़ित होती है, लेकिन तभी उसकी लाइफ में एक टर्निंग प्वाइंट आता है जब सुशांत की होती है एंट्री। सुशांत का किरदार फिल्म में काफी चुलबुला सा है, लेकिन उनकी स्माइल देखकर आप इमोशनल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : कानपुर मुठभेड़: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने की न्याय की मांग, बोले - यूपी पुलिस को मिले साहस 

ट्रेलर में एक लाइन आती है जो आपके दिल को छू देगी और वो ये कि जन्म कब लेना और कब मरना, वो हम डिसाइड नहीं कर सकते, लेकिन कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।

बता दें कि फैन्स इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी कोरोना की वजह से सभी थिएटर्स बंद हैं तो ऐसे में फिल्म ओटीटी पर ही रिलीज होगी। 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज की जाएगी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए संजना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। आपको बता दें कि सुशांत की सिनेमाघर में आखिरी रिलीज फिल्म छिछोरे थी, जो सितंबर 2019 में आई थी। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments