news-details
news

बड़ी खबर : अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग कोरोना संक्रमित 

कोरोना कहर देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार रात अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनने के बाद अब अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बता दें अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.  

यह भी पढ़ें : कोरोना : पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 28637 नए केस आए सामने, 8.5 लाख के करीब पहुंची संक्रमितों की संख्या 

वीडियो शेयर कर दी जानकारी 

अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिट‍िव की पुष्ट‍ि हुई.



अनुपम खेर पाए गए नेगेटिव

इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया. इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया. इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला.

यह भी पढ़ें : कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन की हालत में सुधार, आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 

घर को  किया जाएगा सैनिटाइज

फिलहाल अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है. इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा. अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें. उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments