news-details
news

कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए पीएम मोदी  ने बुलाई सर्वदलीय बैठक आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आज सर्वदलीय बैठक हो रही है. देश में जारी कोरोना वायरस के संकट और आने वाले वक्त में वैक्सीन के वितरण को लेकर इस बैठक में चर्चा हो रही है.  इस बैठक में सरकार द्वारा भविष्य में कोरोना वैक्सीन वितरण की योजना पर भी चर्चा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें : कोरोना : पिछले 24 घंटे में 36594 नए मामले आए सामने 540 लोगों की गई जान 

बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के मामलों में फिर से हो रही तेज वृद्धि को देखते हुए कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक की थी. यह सर्वदलीय बैठक ऐसे समय में हो रही है जब बड़ी संख्या में किसान 3 कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर पिछले 7 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि बैठक में कोरोना वैक्सीन की योजना को लेकर चर्चा होनी है. 

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे की दवा कंपनियों के परिसरों दौरा कर कोविड-19 टीके के विकास के लिए हो रहे कार्य की समीक्षा की थी. 

यह भी पढ़ें : यूपी गेट पर फिर भिड़े किसान और जवान, बैरियर तोड़ने की कोशिश

बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के अलावा टीएमसी से सुदीप बंदोपाध्याय, बीजेडी से पीनाकी मिश्रा, समाजवादी पार्टी से रामगोपाल यादव, एनसीपी से शरद पवार, टीआरएस से नागेश्वर राव, वाईएसआर कांग्रेस से मिधुन रेड्डी, डीएमके से टीआर बालू और शिवसेना से विनायक राउत शामिल होंगे.  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments