news-details
news

PM Awas Yojana: लाभार्थियों के खातों में आज भेजे जाएंगे रुपये

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रहे  PM Awas Yojana के अंतर्गत आज यानि बुधवार को उत्तर प्रदेश में इस योजना के 6.1 लाख लाभार्थियों के बैंक खातों में 2,690 करोड़ रुपये की धनराशि का डिजिटल ट्रांसफर करेंगे। 

यह भी पढ़े : एक वायरल वीडियो जिसमे प्रधानमंत्री को लुटेरा बताया गया !

आप की जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस जानकारी को साझा किया, उन्होंने कहा कि 'उत्तर प्रदेश के ग्रामीण भाई-बहनों के लिए आज का दिन अहम है। दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाखों लाभार्थियों के लिए सहायता राशि जारी करूंगा।

 सभी को घर दिए जाने के लक्ष्य की दिशा में यह एक बड़ा कदम होगा,मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण तहत लाभार्थियों के लिए सहायता राशि के डिजिटल ट्रांसफर कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे। 

यह भी पढ़े : क्या होना चाहिए Flat का वास्तु शास्त्र 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से वर्ष 2020-21 के अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के 5.3 लाख लाभार्थियों को आवास निर्माण की पहली किस्त तथा 80 हजार लाभार्थियों को दूसरी किस्त की धनराशि ट्रांसफर की जाएगी।


You can share this post!

0 Comments

Leave Comments