news-details
news

अडल्ट स्टार जोई पारकर का हुआ निधन

अमेरिका की मशहूर अडल्ट इंडस्ट्री की पूर्व पॉर्न स्टार जोई पारकर का अचानक 12 सितम्बर की रात निधन हो गया है। आपको बता दें कि  जोई अभी महज 24 वर्ष की ही थीं। इतनी काम उम्र में ही उन्होंने दुनिया से विदा ले ली। दरअसल उनके निधन की जानकारी उनके पति  जे कैम्पबेल ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने बताया कि जोई का निधन शनिवार 12 सितंबर को अचानक रात करीब दो बजे हुआ। जोई के अचानक हुए निधन  होने की खबर ने उनकी फैमली और उनके फैन्स को काफी ज्यादा दुःख हुआ है। इसके साथ ही उनके करीबियों को भी इस खबर ने हिलाकर रख दिया है।

यह भी पढ़े :PLA द्वारा अगवा किये गए पांच भारतीय नागरिको को चीन ने किया रिहा 


निधन की खबर 
जोई के पति ने दी 

दरअसल जोई के पति ने ट्विटर पर GoFundMe नाम से एक पेज बनाकर लोगों को इस बात की जानकारी दी कि जोई अब हमारे बीच नहीं रही।जोई के पति ने इस पेज को बनाकर जोई के बारे में तो बताया ही साथ ही उन्होंने इस पेज के जरिये पूर्व पॉर्न स्टार के फ्यूनरल के लिए पैसे भी इकट्ठा किए। खास बात यह कि जोई ने  अभी एक महीने पहले ही पॉर्न इंडस्ट्री की को छोड़ा था। इसकी वजह यह थी कि  जोई एक नई जिंदगी शुरू करना चाहती थी अपने परिवार के साथ। जिसके लिए वो टेक्सास भी आ गई थीं और उन्होंने जे कैम्पाबेल से सगाई भी कर ली थी।

एक महीने पहले ही छोड़ी थी 
पॉर्न इंडस्ट्री

बता दें की जोई सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा किया करती थीं। जोई को पॉर्न इंडस्ट्री छोड़े महज एक महीना ही बीता था और उनके निधन से सनसनी फैल गई। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि जोई की मौत किस वजह से हुई है। उनके मंगेतर का कहना है कि जोई रात के समय सोईं और फिर उठी ही नहीं। 

यह भी पढ़े :इमरान खान ने बेच दिया 'पाकिस्तानी समुद्र', जाने किसको

जोई की मौत पर उठ रहे कई सवाल 

यह बात जोई की मौत को बहुत सारे सवालों में घेरती नजर आ रही है। इसके साथ अगर हम बात करें जोई के वर्क फ्रंट की तो जोई पारकर ने अभी तक करीब 100 पॉर्न फिल्मों में काम किया था।  आपको बता दें की जोई अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली थीं। उन्होंने साल 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया था। जिसके बाद वो लोस एंजिल्स चली गई और पॉर्न इंडस्ट्री को फुल टाइम करियर बनाया। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments