news-details
politics

अमित शाह का बड़ा बयान ,कांग्रेस में घुट रहा बड़े नेताओ का दम

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया हैं,यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी पोलिटिकल पार्टी ने किसी पार्टी पर तंज कसा हो लेकिन केंद्र मंत्रीं अमित शाह ने  कांग्रेस की ऐसी नस दबाई है जिससे कांग्रेस पार्टी में शामिल नेताओ  पर बड़ा असर पड़ सकता है.


अमित शाह  ने कांग्रेस को घेरे में लेते हुए कहा की कांग्रेस में शामिल किसी भी बड़े नेता को बोलने की आज़ादी नहीं है ,जिसकी वजह से उन नेताओ का कांग्रेस पार्टी में सांस लेना भी मुश्किल हो चूका है, शाह ने कांग्रेस द्वारा अपने प्रवक्ता को 'बिना सोचे समझे बर्खास्त करने' के मुद्दा उठाते हुए कहा कि विपक्षी दल के नेता 'घुटन' महसूस कर रहे हैं। भाजपा नेता ने अपनी बात की पुष्टि करने के लिए हालिया कांग्रेस कार्य समिति (CWUC) की बैठक का उल्लेख किया, जिसमें वरिष्ठ नेताओ  और छोटे नेताओ ने कुछ मुद्दे उठाए, लेकिन उन्‍हें बोलने से रोक दिया गया। 

ये भी पढ़े : राज्य सभा की 24 सीटों के लिए मतदान जारी

अंग्रेजी अख़बार का शेयर किया लिंक

 ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कांग्रेस में छोटे सदस्‍यों को तो छोड़ों वरिष्‍ठ नेताओं की बात भी नहीं सुनी जा रही है। इसके साथ ही उन्‍होंने ट्वीट में एक अंग्रेजी अखबर की खबर का लिंक शेयर किया जिसका शीर्षक है- कांग्रेस ने आलोचनात्मक लेख के बाद संजय झा को पार्टी प्रवक्ता पद से हटा दिया।

ये भी पढ़े : अखिलेश  ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - सपा ने लैपटॉप बांटे, तो BJP ने चुनाव के लिए जंगल में लगवाए LED

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments