news-details
politics

स्मृति ईरानी पर अमर्यादित टिप्पणी, FIR के बाद कांग्रेस MLA की फैक्ट्री में तोड़फोड़

मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने को लेकर स्थानीय कोतवाली पुलिस थाने में FIR दर्ज करी गई है जिसके थोड़ी देर  बाद ही कांग्रेस विधायक भार्गव की फैक्ट्री पर भाजपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन के लिए पहुंच गए।

इस विरोध प्रदर्शन के चलते दोनों तरफ से नोकझोंक के साथ जमकर तोड़फोड़ हुई। कांग्रेस के विधायक शशांक भार्गव की फैक्ट्री में बने दफ्तर और बाहर खड़े दो वाहन के कांच फोड़ दिए गए। विधायक ने हंगामे के समय फायर किए जाने का भी आरोप लगाया है। तोड़फोड़ को लेकर भाजपा नेता और कांग्रेस विधायक में आरोप प्रत्‍यारोप का दौर जारी है।

ये भी पढ़े : मुंबई से ज़्यादा दिल्ली में कोरोना से हाल बेहाल, इतने हो गए मरीज़ 

हंगामे की जानकारी जैसे ही विदिशा के पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा को हुई वह मौके पर वह पहुंच गए फैक्ट्री पर हंगामे की जानकारी मिलते ही  विधायक के निवास के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

दरअसल, पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी के विरोध में विधायक भार्गव सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने गुरुवार की दोपहर को विरोध प्रदर्शन किया था। आरोप यह लगाया गया है की  प्रदर्शन के दौरान विधायक भार्गव ने इलेक्ट्रानिक मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments