news-details
politics

चेन्नई पहुंचे अमित शाह, तमिलनाडु है मिशन, कई परियोजनाओं के करेंगे शिलान्यास 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंंचे हैं. इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. अमित शाह पूर्व मुख्यमंत्री मारुदुर गोपालन रामचन्द्रन (एमजीआर) और जयललिता को श्रद्धांजलि देंगे.  मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और अन्य मंत्रियों ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें : नीतीश आज लेंगे सीएम पद की शपथ, जानें कौन बनेगा उपमुख्यमंत्री 

अमित शाह इस दौरे के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत से भी मिल सकते हैं। विधानसभा चुनाव के पहले उनकी राजनीतिक फैसले का इंतजार किया जा रहा है। इस दौरे के दौरान गृहमंत्री शहर के लोगों को नया वाटर रिजर्वायर समर्पित करेंगे। तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि इसके अलावा वे कई अन्य परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी की अध्यक्षता में कलिवानर आरंगम में एक समारोह के दौरान 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित नया जलाशय समर्पित होगा। अमित शाह इस दौरान चेन्नई मेट्रो रेल के फेज-II का शिलान्यास करेंगे। वह इस दौरान राज्य इकाई के पदाधिकारियों और कोर समिति को संबोधित करने वाले हैं। 

बिहार फतह करने के बाद बीजेपी की नजर अब पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु पर है. दोनों राज्यों में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है. अमित शाह पार्टी के राजनीतिक आधार को मजबूत करने के लिए चेन्नई पहुंच रहे हैं. बीजेपी की 'वेल यात्रा' को मजबूत करने के साथ विभिन्न विषयों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अमित शाह चर्चा करेंगे. 

यह भी पढ़ें : बिहार चुनाव में एनडीए ने मारी बाजी, फतह के ये हैं तीन कारण

अमित शाह प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों और कोर कमेटी को भी संबोधित करेंगे. साथ ही पार्टी पदाधिकारियों के साथ मुलाकात और चुनावी एजेंडे पर मंथन करेंगे. बता दें कि बीजेपी ने छह नवंबर से राज्य स्तर पर वेल यात्रा निकालने की कोशिश की थी, लेकिन राज्य सरकार ने कोरोना वायरस महामारी का हवाला देते हुए इस पर रोक लगा दी है, इसे लेकर भी अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे.  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments