news-details
politics

सीएम केजरीवाल का ऐलान, आम आदमी पार्टी लड़ेगी 2022विधानसभा चुनाव

आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ाने वाली है. दरअसल, 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के लिए चुनाव होने वाले हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी भी चुनावी मैदान में उतरेगी. ऐसे में अब उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी विरोधी दलों को टक्कर देती हुई दिखाई देगी.

यह भी पढ़ें : हैदराबाद नगर निगम चुनाव : भाजपा 48 सीटों पर जीत के साथ लहराया परचम 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने ऐलान करते हुए बताया कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी.  

अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली में यूपी के काफी लोग रहते हैं और उन्होंने उनसे अपील की है कि यूपी में भी दिल्ली जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए. केजरीवाल बोले कि यूपी की जनता पुरानी राजनीति से त्रस्त हो गई है और आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी होगी. 


दिल्ली सीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाई है और दिल्ली में काम करके दिखाया है. दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली, पानी मिल रहा है, मोहल्ला क्लीनिक से इलाज मिल रहा है तो ऐसा गोरखपुर, लखनऊ और यूपी के अन्य शहरों में क्यों नहीं हो सकता है. 

यह भी पढ़ें : यूपी में ग्राम प्रधान और बीडीसी उम्मीदवारों के लिए 'आप' ने जारी किया फार्म

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ डेढ़ साल का ही वक्त बचा है, ऐसे में हर कोई अपनी तैयारियों में जुटा है. आम आदमी पार्टी ने हाल ही में गोवा के जिला पंचायत चुनावों में अपना खाता खोला है. यूपी में संजय सिंह की अगुवाई में AAP लगातार कई मौकों पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती आई है. 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments