news-details
politics

बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साजिश : जया बच्चन

सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड और सरकार को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किये जा रहें है। जिसका कुछ लोग विरोध कर रहें है और कुछ लोग उसके पक्ष में है। इसी पर बात करते हुए सपा सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा की बॉलीवुड और लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग इसे अब गटर बता रहे हैं। 

यह भी पढ़े :बिहार चुनाव के लिए नीतीश कुमार और नड्डा के बीच सीट साझा करने की बातचीत

जया बच्चन ने किया कड़ा विरोध 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बार-बार बयान देकर चर्चा में आई कंगना रनौत ने बीते 26 अगस्त को ट्विटर के जरिए बॉलीवुड को गटर कह डाला था।  भाजपा सांसद रवि किशन पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हमला बोला है। बता दें की आज  यानि मंगलवार को ऊपरी सदन में  जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। फिल्म उद्योग रोजाना पांच लाख लोगों को सीधा रोजगार देता है। बता दें कि सोमवार को लोकसभा में रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है :जया बच्चन 

इस पर जया बच्चन नेरवि किशन पर निशाना साधते हुए कहा की , 'मनोरंजन उद्योग के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है। मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहेगी। सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग खराब हैं आप पूरे उद्योग की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है कि कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो फिल्म उद्योग से हैं उन्होंने इसके खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। ये गलत बात है। फिल्म उद्योग को सरकार के समर्थन की जरूरत है।

कुछ गलत लोगो की वजह से पूरे बॉलीवुड को नहीं बदनाम कर सकते 

इसके साथ ही जया बच्चन ने आगे कहा  की  'देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। उद्योग में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है। सरकार को मनोरंजन उद्योग के समर्थन में आना चाहिए। उद्योग हमेशा सरकार की मदद करने को आगे आता रहा है। जब कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं। कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरे उद्योग  की छवि को खराब नहीं कर सकते हैं।


यह भी पढ़े : नड्डा ने भाजपा के 'सेवा सप्त' के लॉन्च पर कहा, पीएम मोदी ने 2014 से बदली राजनीति की संस्कृति

 रवि किशन ने कही थी यह बात 

 बता दें की  बॉलीवुड और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने सदन में शून्यकाल के दौरान कहा था कि पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है और यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्यवाही की जाए। चीन और पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments