news-details
sport

IPL में कोरोना का कहर जारी, विराट की टीम का एक और खिलाड़ी कोविड-19 संक्रमित

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो गया है। आरसीबी के  खिलाड़ी डेनियल सैम्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद सैम्स को तुरंत एकांतवास में रख दिया गया है जहां मेडिकल टीम उनकी देखरेख कर रही है। इससे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

यह भी पढ़ें : IPL में कोरोना का कहर, वानखेड़े स्टेडियम के तीन और मैदानकर्मी हुए संक्रमित

आईपीएल 2021 में डेनियल सैम्स चौथे क्रिकेटर हैं जो करोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले नितीश राणा, अक्षर पटेल और देवदत्त पडीक्कल की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं सैम्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दूसरे क्रिकेटर हैं जो कोविड-19 की चपेट में आए हैं। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से आधिकारिक बयान में कहा गया कि सैम्स की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फ्रेंचाइजी के मुकाबिक चेन्नई के होटल में डेनियल सैम्य का कोरोना टेस्ट निगेटिव रिपोर्ट के लिए किया गया लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

फ्रेंचाइजी ने बयान में  कहा,  2 अप्रैल को सैम्स की चेन्नई के होटल कोरोना जांच की गई और उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी। वहीं 7 अप्रैल को उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद सैम्स को पृथकवास में रख दिया गया है जहां डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। 

यह भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, अक्षर पटेल भी हुए कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल की रिपोर्ट 22 मार्च को पॉजिटव आई थी। उसके बाद से उन्हें उनके बेंगलुरु स्थित घर में क्वारंटीन कर दिया गया था। पडीक्कल टीम में तभी शामिल होगें जब उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आएगी। अब ये दोनों खिलाड़ी आरसीबी की तरफ से कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। इससे कप्तान विराट कोहली कि चिंता बढ़ना लाजिमी है। आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को चेन्नई में खेला जाएगा। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments