news-details
sport

IPL 2020 : हम 'पावर प्ले' में ही मैच गंवा बैठे थे : श्रेयस अय्यर

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के हाथों 88 रनों से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने पावर प्ले में ही मैच गंवा दिया था. लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज कर प्ले ऑफ में प्रवेश का यकीन है.

यह भी पढ़ें : IPL 2020: आज MI-RCB के बीच होगी भिड़ंत, दोनों टामें जीतकर प्लेऑफ में जाना चाहेंगी

अय्यर ने कहा,‘यह बड़ी हार है, लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते. अभी हमें दो मैच और खेलने हैं और बस एक जीत की जरूरत है. हम पिछले तीन मैचों से उस जीत का इंतजार कर रहे हैं. इस हार से हमें बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी.

उन्होंने कहा,‘उन्होंने पावर प्ले में 77 रन बना लिये और हम वहीं मैच गंवा बैठे थे. हमें मजबूत और सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना है. इन पराजयों से मनोबल नहीं टूटना चाहिए. इन तीन मैचों से पहले के प्रदर्शन को ध्यान में रखना होगा.

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा, ताकि प्ले ऑफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे. उन्होंने कहा,‘हम टॉस जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते. हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था. जॉनी बेयरस्टो को बाहर रखने का फैसला कठिन था, लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है.

यह भी पढ़ें : गेल की तूफ़ान में उड़ा KKR, KXIP ने दर्ज की लगातार पांचवी जीत 

वॉर्नर 87 रन बनाने वाले ऋद्धिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा,‘पावर प्ले में उनका स्ट्राइक रेट कमाल का है. उन्हें ग्रोइन में चोट लगी है. विजय शंकर की चोट के बारे में अभी पता नहीं चला है.’

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments