news-details
sport

IPL देगा Corona की टेंशन से राहत देने का काम : कुमार संगाकारा  

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरा विश्व इस वक़्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। पिछले 4 महीने से क्रिकेट जगत में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। हालंकि IPL 2020 खेलने की मंजूरी मिल गई है। श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आयोजन से खुश हैं और उन्होंने इस टूर्नामेंट को कराने की तारीफ की, क्योंकि इस कठिन समय में दुनिया कोविड-19 जैसी घातक बीमारी से जूझ रही है. कुमार संगकारा ने IPL टूर्नामेंट के महत्व के बारे में चर्चा की है.

यह  भी पढ़ें : अगले हफ्ते से इंग्लैंड में दर्शकों को स्टेडियम में जाने की दी जाएगी अनुमति

आईपीएल का 13वां संस्करण 19 सितंबर से 8 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाना है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने के बाद अपने लोकप्रिय घरेलू टूर्नामेंट के लिए विंडो खोजने में कामयाब रहा.

अर्थव्यवस्था को भी होगा फायदा 
कुमार संगकारा के मुताबिक IPL का आयोजन न सिर्फ भारत की अर्थव्यवस्था के लिए फायदेमंद साबित होगा बल्कि क्रिकेट प्रशंसकों को भी यह अहसास कराएगा कि अब धीरे-धीरे चीजें सामान्य हो रही हैं. बता दें कि कुमार संगकारा IPL के 6 सीजन में खेल चुके हैं.

यह भी पढ़ें : अगले हफ्ते से इंग्लैंड में दर्शकों को स्टेडियम में जाने की दी जाएगी अनुमति

कुमार संगकारा ने कहा, 'जब आप टीवी या मैदान पर एक क्रिकेट मैच देखते हैं, तो यह इस तरह की भावना लाता है कि सब कुछ सामान्य हो गया है और जीवन वास्तव में सामान्य है.' हालांकि इस बार की स्थिति पूरी तरह से अलग है. भारतीय बोर्ड के लिए विदेशों में IPL ले जाना बहुत बड़ा टास्क है. संगकारा का मानना है कि आईपीएल उन लोगों की समस्याएं हल कर सकता है जो इससे जुड़े हुए हैं.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments