news-details
sport

ट्विटर पर छाया जडेजा के 'रॉकेट थ्रो', स्मिथ को भेजा था पावेलियन 

सिडनी टेस्ट की पहली पारी में एक समय ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर मजबूत पकड़ बनाई हुई थी, लेकिन रवींद्र जडेजा ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में चार विकेट चटकाकर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी.

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली को अस्पताल से डिस्चार्ज, बोले - अब पूरी तरह ठीक हूँ 

 उन्होंने 18 ओवरों में 62 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए. रवींद्र जडेजा की घातक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और पहली पारी में 338 रनों पर सिमट गई. लेकिन जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो है जडेजा का स्मिथ को 'रॉकेट थ्रो' पर किया गया रन आउट.

 रवींद्र जडेजा ने स्टीव स्मिथ को अपने बुलेट की रफ्तार जैसे थ्रो पर रन आउट कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.  जडेजा ने अपने बेहतरीन डायरेक्ट थ्रो पर स्मिथ को 131 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटा दिया. 

यह भी पढ़ें ; अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे BCCI प्रमुख सौरव गांगुली

 ऑस्ट्रेलियाई पारी के 106वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की एक गेंद स्मिथ के बल्ले का किनारा लेती हुई डीप स्क्वाअर लेग पर चली गई, जिसके बाद स्टीव स्मिथ रन चुराने के दौरान रन आउट हो गए.  जडेजा दौड़ते हुए आए और गेंद को एक हाथ से उठाकर सीधा विकेटों पर बुलेट जैसी रफ्तार से थ्रो किया.  जडेजा के इस शानदार रन आउट के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई पारी 338 रनों पर सिमट गई. स्मिथ ने 226 गेंद पर 131 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 16 चौके लगाए.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments